How to download YouTube videos in file of mobile, laptop, computer etc. With explained video.

हेल्लो दोस्तो आप शायद अपने youtube वीडियो को अपने फाइल में डाउनलोड नहीं कर पाए होंगे पर अब नहीं इस स्टेप को फॉलो कर के आप अपने youtube वीडियो को फाइल में डानलोड कर सकते है।

कॉपी पेस्ट यूट्यूब वीडियो यूआरएल ytmp3 में

पहले Google Chrome एप्लिकेशन खोलें, या फिर अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर पर, फिर www.youtube.com पता दर्ज करें। Youtube पेज खुलने के बाद, मनचाहा वीडियो ढूंढे। स्मार्टफोन के लिए, उस वीडियो छवि पर टच और होल्ड करें (क्लिक करें करें) जिसे आप तब तक डाउनलोड करना चाहते हैं, जब तक कि पॉपअप वापस नहीं होगा और कॉपी यूआरएल पर क्लिक करें। अब यह URL है जिसे हम ytmp3 के इनपुट फॉर्म में पेस्ट करेंगे। 







वीडियो संशोधित करने के लिए, YouTube वीडियो URL को कॉपी करें, कॉपी करें, एक प्रारूप चुनें और कन्वर्ट बटन पर क्लिक करें। जैसे ही रूपांतरण समाप्त हो जाता है आप डाउनलोड बटन पर क्लिक करके फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं।


SpyHunter Archives के साथ ytmp3.cc डाउनलोड - SpywareTechs.com


एक मान्य वीडियो URL डालें, ड्रॉपबॉक्स डाउनलोड करें अगला एमपी 3 3 एमपी 3 यूट्यूब एमपी 3 डाउनलोड करें। हमारे प्रयोग का उपयोग करके आप आसानी से YouTube वीडियो को एमपी 3 (ऑड) या mp4 (वीडियो) फ़ाइलों में बदल सकते हैं और उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं - यह सेवा कंप्यूटर, लैपटॉप के लिए काम करता है और मोबाइल उपकरणों। वीडियो हमेशा उच्चतम उपलब्ध गुणवत्ता में संशोधित होते हैं। ध्यान दें कि हम केवल 1 घंटे की अवधि तक वीडियो संशोधित कर सकते हैं - सीमा आवश्यक है, इसलिए किसी भी वीडियो के रूपांतरण में कुछ मिनटों से अधिक समय नहीं लगेगा। Ytmp3 के साथ MP3 3 के लिए जल्दी से YouTube वीडियो रूपांतरण - टेक आसान बनाओ


YouTube वीडियो को MP3 में बदलना एक लंबी या जटिल प्रक्रिया नहीं होनी चाहिए। Ytmp3 के लिए धन्यवाद, यह नहीं है। URL डाउनलोडिंग, एमपी 3 में खोज करना, और अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड करने के लिए कानूनी वीडियो ढूंढना उतना ही सरल है।







Post a Comment

0 Comments